Xiaomi भारत में Launch करने वाला है अपना नया सुपरफास्‍ट HyperOS, इस स्‍मार्टफोन में होगा अपडेट 

0
Advertisements

चीन की फेमस मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी अपने नए ऑपरेटिंग सिस्टम HyperOS को भारत में लॉन्च करने जा रही है। इस ऑपरेटिंग सिस्‍टम पहले से काफी बेहतर और फॉस्‍ट काम करने वाला है। शाओमी सबसे पहले इस नये ऑपरेंटिग सिस्‍टम को अपने स्‍माटफोन शाओमी 13 प्रो और शाओमी पैड 6 में इस्‍तेमाल करेगा। अगर आपके पास इन दोनो में कोई भी स्‍मार्टफोन है तो आपको सिर्फ अपने को ऑपरेटिंग स्स्टिम को अपडेट करना होगा। शाओमी का नया ऑपरेटिग सिस्‍टम पुराने ऑपरेटिंग सिस्‍टम से किस तरह से अलग है। इस लेख में हम आपको शाओमी के ऑपरेटिंग सिस्‍टम के बारे में डिटेल में बताने वाले है।

नये ऑपरेटिग सिस्‍टम से बदल जायेगा यूजर का एक्‍सपीरियंस

शाओमी का ये नया ऑपरेटिग सिस्‍टम इस महीने ही काम करने लगेगा। इस ऑपरेटिग सिस्‍टम की वजह से यूजर का एक्‍सपीरियंस पूरी तरह से बदल जायेगा।  कंपनी ने कुछ समय पहले यह कहा था कि HyperOS  नए साल के पहले क्वार्टर से शाओमी और पोको के स्मार्टफोन में मिलने लगेगा। हालांकि अभी कंपनी ने सिर्फ 2 डिवाइसेस के लिए यह अपडेट दिया है, लेकिन जल्द ही कंपनी इसे अन्य स्मार्टफोन के लिए भी जारी कर सकती है।

  • भारत में लॉन्‍च होने वाला शॉओमी का नया HyperOS आपरेटिंग सिस्‍टम
  • HyperOS बदल देगा यूजर का experience
  • अभी सिर्फ दो डिवाइस में हुआ है अपडेट
  • जल्द ही कंपनी इसे अन्य स्मार्टफोन के लिए भी जारी कर सकती है HyperOS
  • नए साल के पहले क्वार्टर से शाओमी और पोको के स्मार्टफोन में मिलने लगेगा HyperOS

Read Also: 7000 रूपये से कम कीमत पर लॉन्‍च होने वाला है Infinix का Infinix Smart 8 HD स्‍मार्टफोन, जाने क्‍या है फीचर्स 

HyperOS लिनक्स और इन-हाउस शाओमी वेला सिस्टम पर बेस्ड पर नया ऑपरेटिंग सिस्‍टम

शाओमी का ये नया ऑपरेटिंग सिस्‍टम  HyperOS लिनक्स और इन-हाउस शाओमी वेला सिस्टम पर बेस्ड है, जिसके कारण यह ऑपरेटिंग सिस्टम आराम से कम रैम वाले स्मार्टफोन पर भी चल सकता है। कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च के दौरान कहा था कि HyperOS दूसरे निर्माताओं के मुकाबले कम रिसोर्स यूज करता है और यह एकदम लाइटवेट है।

महज 2 दिन बाद भारत में xiaomi लॉन्च करेगी ये मोबाइल सीरीज

Xiaomi Note 13 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है और इस सीरीज के तहत 3 स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। मोबाइल फोन्स के स्पेक्स और कीमत पहले ही लीक हो चुकी है। भारत में इस सीरीज की शुरुआत 20,999 रुपये से हो सकती है। रेडमी के तीनों ही फोन में आपको 6.67 इंच की 1.5K एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है।

Read Also: Asus का जबरदस्त गेमिंग फोन होने जा रहा है लॉन्च, वो भी 6000 mAh बैटरी और 88W फास्ट चार्जिंग के साथ

इसके अलावा इसके प्‍लस मॉडल में एक ट्रिपल कैमरा भी है। इसकी 5000 एमएएच की बैटरी 120 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ में मिलने वाली है। अगर  प्रो मॉडल की बात करे तो प्लस मॉडल में MediaTek Dimensity 7200 Ultra का सपोर्ट कंपनी दे सकती है। इसके बेस मॉडल में कंपनी Dimensity 6080 चिपसेट देगी।

इस लेख को पढ़ने के बाद आपको शाओमी के नये ऑपरेटिंग सिस्‍टम के बारे में काफी कुछ मालुम चल गया होगा। अगर आपके शाओमी का मोबाइल है या आप कोई शाओमी का नया मोबाइल लेने वाले है। तो ये जानकारी आपके काफी काम आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here