Lava Storm 5G Review: दमदार फिचर वाला ये स्मार्ट फ़ोन को लें जाये 13,499 में अपने घर, जाने डिटेल

    0
    Advertisements

    Lava Storm 5G Review: अगर आप नये साल के मौके पर कोई सस्‍ता 5G स्‍मार्ट फोन खरीदने की सोच रहे है तो ये खबर खास आपके लिए है। मोबाइल कम्‍पनी Lava ने अभी हाल ही में एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी कीमत महज 11,999 रुपए है। कंपनी ने अपने इस नये स्‍मार्टफोन को इसे ‘Lava Storm 5G’ का नाम दिया है। इस मोबाइल को खरीदने पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे है। इस मोबाइल की सेल 28 दिसंबर से शुरू हो चुकी है। आप इसे अमेजन और लावा ई-स्टोर से खरीद सकते हैं।

    Main Features of Lava Storm 5G

    FeatureDescription
    Network5G Connectivity
    Display6.5-inch AMOLED Display with 1080 x 2400 pixels
    ProcessorOcta-core, 2.8 GHz, Snapdragon XYZ
    Storage128GB internal storage (expandable via microSD)
    RAM8GB RAM
    Operating SystemAndroid 11 with Lava’s custom UI
    CameraTriple Rear Camera Setup (48MP + 12MP + 5MP)
    Front Camera20MP Front Camera
    Battery5000mAh battery with fast charging
    SecurityIn-display fingerprint sensor, Face Unlock
    Connectivity5G, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2, USB Type-C
    AudioStereo speakers, 3.5mm headphone jack
    Water ResistanceIP68 rating (water and dust resistant)
    Dimensions160 x 75 x 8.5 mm
    Weight180 grams
    ColorsMystic Black,  Green
    Price11, 999

    बेहतरीन गेमिंग परफॉमेंस देता है Lava Storm 5G

    लावा ने Storm 5G के प्रोसेस पर काफी काम किया है। इसमें MediaTek Dimesity 6080 प्रोसेसर दिया गया है जो AnTuTu Score 4,20,000 तक गेमिंग परफॉर्मेंस देता है। इसके अलावा इस स्‍मार्टफोन में 8 GB RAM का ऑप्शन भी दिया जाता है जो लैग फ्री यूजर एक्सपीरियंस देता है।

    इस स्‍मार्टफोन की रैम को 16GB तक Expand किया जा सकता है। फोन में 128 GB Storage ऑप्शन भी दिया जा रहा है जो गेम्स, और वीडियोज को सेव करने के लिहाज से लिहाज से काफी अच्छा साबित होता है।

    6.78 Inch FHD+ IPS Display में आता है lava Storm 5G

    अगर इस स्‍मार्टफोन के display की बात की जाये तो इस मोबाइल फोन में 6.78 Inch FHD+ IPS Display है जो 120HXz Refresh Rate के साथ आती है। इस फोन में L1 Support भी है। जिसकी वजह से display की क्लियरिटी भी काफी अच्‍छी है।

    Lava storm 5G की बैटरी लाइफ भी काफी ज्‍यादा बेतरीन है। इस स्‍मार्टफोन में 5000mah की बैटरी है। ये बैटरी 33W फॉस्‍ट चार्जिग को भी सपोर्ट करती है। इस स्‍मार्टफोन को फुल चार्ज होने में तकरीबन डेढ़ घन्‍टे का समय लगता है।

    बैटरी लाइफ भी है बेहद शानदार

    इस स्‍मार्टफोन के साथ आपको एक फॉस्‍ट चार्जर भी दिया जाता है। इस मोबाइल फोन की बैटरी तकरीनब 7 घन्‍टे तक चल सकती है। इस स्‍मार्टफोन को किसी भी नेटवर्क को एक्‍सेस करने में कोई दिक्‍कत नही होती। ये मोबाइल आजकल के महंगे और मॉडन स्‍मार्टफोन की तरह ही वीडियो कॉल और वाइस कॉल के दौरान वर्क करता है।

    इस स्‍मार्ट फोन की सबसे खास बात ये है कि ये स्‍मार्टफोन उन बेहद खास स्‍मार्टफोन्‍स में से एक है जिसमे गूगल लेंस के लिए शॉर्टकट दिया गया है। इस शॉर्टकट की वजह से इस मोबाइल में ट्रॉसलेशन जैसे काम काफी आसानी से हो जाते है। इस मोबाइल का ये फीचर इसे बेहद ही खास बना देता है।

    लावा के इस नये स्‍मार्टफोन में आपको दो बेहतरीन कलर के ऑप्‍शन मिलते है। ये स्‍मार्टफोन आपको Gale Green और Thunder Black कलर में मिलेगा। जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके है कि इस मोबाइल की कीमत सिर्फ 11999 रूपये है। इतनी कम कीमत पर इतना अच्‍छा मोबाइल आपको कही नही मिलेगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here